0

Computer Duniya Android app डाउनलोड करे

0

आजकल हर किसी के पास स्मार्ट मोबाइल फोन है और लाखो करोडो लोग कही से भी कभी भी इंटरनेट का इस्तेमाल करते है चलते फिरते खाते पीते जब भी मन हो बस एक ही क्लिक से इंटरनेट खोलना एक जरूरत बन गयी है लोग सब कुछ मोबाइल पर ही कर लेते है चाहे फेसबुक हो या कोई भी साइट हर चीज अपने मोबाइल में ही खोल लेते है आज हर तरह की मोबाइल app ऑनलाइन मौजूद है जिसे खोलने मात्र से आप अपनी पसंद की साइट को अपने मोबाइल पर ही खोल सकते है
मुझ से बहुत से लोगो में मेरी वेबसाइट की एप्लीकेशन की डिमांड की है ताकि वो अपने मोबाइल पर ही मेरी हर पोस्ट पढ़ सके मेरे youtube वीडियो को अपने मोबाइल पर देख सके और एक ही क्लिक से मुझे फोन कर सके और मुझे मेल कर सके इन्ही लोगो की डिमांड देखते हुवे मेने अपनी साइट की एक एप्लीकेशन बनाई है जिसे आप अपने मोबाइल में डाल कर मेरी साइट को बहुत ही आसानी से पढ़ सकते हो मुझे मेल कर सकते हो मुझे फोन कर सकते हो तो देर किस बात की यहाँ क्लिक करके आप मेरी साइट की एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते है और अपने मोबाइल में इस्टाल करके मेरी साइट को एक ही क्लिक से खोल सकते है आप चाहे तो अपने मोबाइल में इस्टाल करने से पहले इसका लाइव प्रिविएव यहाँ क्लिक करके देख सकते है। .......आप चाहे तो इस app को यहाँ क्लिक करके 1mobile साइट से भी डाउनलोड कर सकते है 

Post a Comment

 
Top