0

अब हिंदी टेक गुरु के Whatsapp नंबर पर मैसेज भेज कर करिए अपनी समस्या का समाधान

4


पिछले काफी टाइम से मेरा whatsapp नंबर बंद था जिसकी वजह से उन लोगो को बहुत परेशानी हुई जो मेरे साथ whatsapp से जुड़े हुवे थे किसी कारण से मेरा वो नंबर बंद हो चूका है जिसके कारण मैं whatsapp का इस्तेमाल नहीं कर पा रहा था लेकिन अब मैंने फिर से एक नया नंबर आप सभी के लिए चालू कर लिया है जिसके द्वारा आप मेरे साथ एक बार फिर से व्हाट्सप्प से जुड़ सकते है और मेरे बनाये ग्रुप में जुड़ सकते है
मेरा नया Whatsapp नंबर ये है 9610502604 लेकिन इस बार मैं उन सभी लोगो को ये बताना चाहूंगा जो मेरे ग्रुप में जुड़ते है मेरे ग्रुप में जुड़ने के बाद आप कोई भी गन्दी पोस्ट वीडियो या फोटो सेंड नहीं करोगे पिछली बार जो मेने ग्रुप बनाये थे उसमे बहुत से लोग ऐसे थे जो गंदे गंदे मैसेज भेजते थे जिसके कारण ग्रुप में गंदगी फैली थी इस बार ग्रुप में कोई गन्दा काम नहीं होगा मेरा ग्रुप बनाने का मकसद उन सभी लोगो की हेल्प करना है जिन्हे टाइम पर मेरी और से हेल्प नहीं मिल पाती

अभी मुझे ग्रुप बनाने में थोड़ा टाइम लग सकता है अभी तो आप केवल मेरे साथ whatsapp से जुड़े और अपना नाम और अपनी ईमेल आईडी मुझे मेरे whatsapp वाले नंबर 9610502604 पर सेंड कर दे ताकि आप सभी लोगो को एक साथ जोड़ सकु क्या पता कब किसको किसकी जरूरत पढ़ जाए

और हां whatsapp के साथ साथ आज से मैं एक और सुविधा शुरू कर रहा हु ये सुविधा है मैसेज की यानी अब आप मुझे सीधे अपने मोबाइल से भी मेसेज कर सकते हो ये सुविधा उन लोगो के बहुत काम आएगी जो whatsapp का इस्तेमाल नहीं करते वो लोग भी अब अपनी समस्या लिख कर मुझे मैसेज कर सकते है उनका मैसेज आने पर अपने काम से फ्री होकर मैं उन्हें फोन करूँगा या फिर उन्हें मेसेज करके उनकी हेल्प करूँगा और शाम को 6 बजे के बाद इस नंबर को मैं कुछ टाइम के लिए खोला भी करूँगा ताकि आप लोग सीधा मुझसे बात कर सके बहुत से लोगो की ये ख्वाईश भी थी की वो मुझ से फोन पर बात करना चाहते थे अब ऐसे लोगो की ख्वाइस आज से पूरी कर दी है मैंने

आप शाम को 6 बजे से लेकर रात को 9 बजे के बीच कभी भी मुझे फोन कर सकते हो और जो भी आपकी समस्या हो उसका समाधान फोन पर भी ले सकते हो उम्मीद करता हु आपको मेरा नया whatsapp नंबर और नयी सर्विस पसंद आएगी तो आज से मैं आप लोगो के साथ हर टाइम जुड़ा हु ताकि आप लोगो की हेल्प समय पर कर पाउ। ………
बस मुझ से जुड़ते टाइम एक बात का खास ध्यान रखना मुझे गंदखाना पसंद नहीं है ना गंदे मैसेज ना गंदे वीडियो अगर आपमें से किसी को गंदखाना पसंद है तो उन लोगो की जगह मेरी लिस्ट में नहीं है और नाही में उनकी किसी प्रकार से हेल्प कर सकता हु। ……। मेरे साथ जुड़ना है तो अपना मन बिलकुल साफ़ रखना वर्ना जुड़ना मत। ……।

Post a Comment

 
Top