1

अपने कंप्यूटर से किसी के भी कंप्यूटर को चलाए या उनकी हेल्प करे


दोस्तों आज मैं आपके लिए बहुत ही बेहतरीन सोफ्टवेयर लेकर आया हु एक ऐसा सोफ्टवेयर जिसे डालने के बाद आप दुनिया के किसी अन्य कंप्यूटर को लगभग वैसे ही चला सकते हैं जैसे अपना कंप्यूटर चलाते हैं जरुरत होगी तो बस इंटरनेट कनेक्शन की ।
यह एक सबसे अच्छा डेस्कटॉप शेयरिंग प्रोग्राम जिसमें आप फाइल ट्रान्सफर, ऑडियो विडियो चैट भी कर सकते हैं इसके उपयोग से आप दो कंप्यूटर को इंटरनेट पर जोड़ सकते हैं और दुनिया के किसी भी कोने से किसी अन्य कंप्यूटर को वैसे ही कण्ट्रोल कर सकते हैं जैसे आप अपना कंप्यूटर चलाते हैं ।
इसके प्रयोग के लिए दोनों कंप्यूटर पर इसे इन्स्टाल करना जरुरी है ये एक ऐसा सोफ्टवेयर है जिसे आप दो कंप्यूटर में इंस्टाल कर दोनों को जोड़ सकते है वो भी बस एक आईडी नंबर और पासवर्ड की मदद से

इस सोफ्टवेयर का एक फायदा और हो सकता है वो ये कि अगर कभी आपके या आपके रिश्तेदार या दोस्त के कंप्यूटर में कभी कोई परेशानी आ जाये तो आप उनकी हेल्प अपने घर बेठे बेठे ही कर सकते हो या मेरी हेल्प ले सकते हो मैं भी सोफ्टवेयर की साहयता से आपके कंप्यूटर की परेशानी को अपने घर बेठे बेठे ही ठीक कर दूंगा चाहे आप दुनिया के किसी भी कोने में बेठे हो मैं तुरंत ही आपके पास आ जाऊंगा और आपकी कंप्यूटर की परेशानी दूर करने की पूरी पूरी कोशिश करूँगा
इस बेहतरीन सोफ्टवेयर को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे या फिर यहाँ क्लीक करके इस सोफ्टवेयर को डाउनलोड कर ले 
 इस सोफ्टवेयर को डालने के बाद आपको एक आईडी नंबर और पासवर्ड मिलेगा जिसकी साहयता से आप किसी के भी कंप्यूटर से जुड़ सकते हो और कभी आपको मेरी हेल्प की जरूरत पड़े तो मुझे अपनी इसी सोफ्टवेयर का आईडी नंबर और पासवर्ड को मुझे मेल कर देना मुझे जब भी टाइम मिलेगा मैं आपकी हेल्प करने आपके पास आ जाऊंगा और कोशिश करूँगा आपके कंप्यूटर की समस्या को दूर करने की 

Post a Comment

 
Top